पटना

जहानाबाद व अरवल में सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री सहित चार की मौत


जहानाबाद/अरवल। शुक्रवार को जहानाबाद व अरवल जिले में हुई सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना जहानाबाद में नगर थाना क्षेत्र के जाफरगंज धनगांवां सड़क मार्ग पर एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई। वहीं बाईक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे व शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

दूसरी घटना अरवल जिले के शहर तेलपा मेहंदिया पथ पर हुई। यहां शहर तेलपा गांव के निकट सती स्थान मोड़ पर मोटरसाइकिल एवं ट्रक के आमने सामने टक्कर होने से मोटरसाइकिल पर सवार पिता व पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि मेहंदिया थाना क्षेत्र के खैरा ग्राम निवासी विजय सिंह अपनी पत्नी एवं लड़की मधु कुमारी के साथ अपने रिश्तेदारी के घर जा रहे थे। इसी दरमियान बाइक सामने से आ रही ट्रक टकरा गई। परिणामस्वरूप घटनास्थल पर ही पिता एवं पुत्री ट्रक के नीचे आ जाने से मौत हो गई तथा उनकी पत्नी को घायल अवस्था में सदर अस्पताल अरवल भेजा गया, जहां से उन्हें पटना पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया।

वहीं एक दुर्घटना अरवल थाना क्षेत्र के अहियापुर में हुई। इस दुर्घटना में पिकअप वैना चालक की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार औरंगाबाद से पटना जा रही पिकअप भान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे चालक राजेंद्र प्रसाद की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पटना की ओर से तेज रफ्तार से आ रही वाहन ने वैना को चकमा दे दिया जिससे ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। नतीजतन वैन पलट गई और ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण करा परिजनों को सौंप दिया।