पटना

जहानाबाद: शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला


महिला सब इंस्पेक्टर घायल, पुलिस ने एक महिला को किया गिरफ्तार

जहानाबाद। मखदुमपुर थाना क्षेत्र के टेहटा ओपी के विजयनगर टाेला में शराब कारोबार की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर धंधेबाजों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक महिला सब इंस्पेक्टर घायल हो गई। आनन फानन में घायल महिला पुलिसकर्मी को इलाज के लिए घोसी पीएससी में भर्ती कराया गया।

घटना के सम्बन्ध में उत्पाद निरीक्षक राजू मिश्रा ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि विजयनगर में कुछ लोग अवैध शराब का धंधा कर रहे हैं। सूचना पर सब इंस्पेक्टर सरिता कुमारी दल बल के साथ विजयनगर गांव में छापामारी करने पहुंची। इस दौरान जैसे ही सरोज मांझी नामक एक कारोबारी के घर तलाशी को लेकर घुसने लगी, उक्त कारोबारी की पत्नी सोनिया देवी ने अचानक लाठी से सब इंस्पेक्टर सरिता कुमारी पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला पुलिसकर्मी का सिर फट गया और वे जमीन पर गिर गई।

वहीं जख्मी अधिकारी सरिता कुमारी ने बताया कि घर में घुसते ही नशे की हालत में उक्त महिला ने गाली गलौच करते हुए डंडे से उनके सिर पर हमला कर दिया, जिससे उनका सिर फूट गया। बाद में मौके पर रहे अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें उठाकर इलाज के लिए घोसी पीएससी में लाया गया, जहां उसका डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा था।

इधर पुलिस ने हमलावर महिला सोनिया को मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके घर से शराब बनाने के कुछ उपकरण भी बरामद किए गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर उत्पाद निरीक्षक राजू मिश्रा ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर लिया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही थी। उन्होने बताया कि महिला को उकसाने वाले लोगों का पता लगाया जा रहा है। चिन्हित कर उन लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि शराब धंधेबाजों पर आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।