पटना

जहानाबाद: शाहनवाज हुसैन का कार्यकर्त्ताओं ने किया जोरदार स्वागत


कहा, कार्यकर्ता एकजुट होकर सरकार के कार्यो को जन-जन तक पहुंचाए

जहानाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन का जिले में विभिन्न जगहों पर कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया। जहानाबाद प्रवेश करते ही जिले की सीमा पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में जिला कमिटी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें अंग वस्त्र एवं फूल माला से गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया गया। साथ ही गांधी मैदान जानें तक बीच में कई जगहों पर उत्साही कार्यकर्ताओं द्वारा मंत्री का स्वागत किया गया।


सवाल पीएम मेटेरियल का, जवाब बिल्डिंग मेटेरियल का

जहानाबाद। राजनीति भी भला क्या चीज है, इसमें तुम्ही से मुहब्बत तुम्हीं से लड़ाई की रवायत चलती रहती है। बिहार के उद्योग मंत्री और भाजपा के बड़े नेता शाहनवाज हुसैन से जब नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल का सवाल पूछा तो वे बिल्डिंग मैटेरियल का जिक्र करने लगे। पत्रकारों ने जब कुरेदा तो बोले मेरे यहाँ बूथ का कार्यकर्ता भी बड़ा-बड़ा मैटेरियल बन जाता है।

उन्होंने पेगासस जासूसी और जातिय जनगणना पर जदयू और बीजेपी की अलग राय होने पर कहा कि दोनों दल अलग है और दोनों का झंडा अलग है विचारधारा अलग है। परंतु एनडीए में अलग-अलग राय होने के वाबजूद हैं इकठ्ठे है। भाजपा और जदयू जुड़वां भाई है राजद भ्रम न पालें। कोई तल्खी नही है हमे तो पहले से ज्यादा मिठास दिख रहा है, सरकार 2025 तक चलेगी। 


इसके बाद प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत शर्मा के आवास पर प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर पत्रकारों के साथ बात की। मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट होकर सरकार के किए जा रहे कार्यों को जनमानस के बीच में ले जाने का काम करें। अभिनन्दन एवं स्वागत कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत शर्मा, पूनम सिन्हा, रंजीत रंजन, रवि रंजन, धर्मेंद्र चौहान, मनोरंजन कुमार विक्कू, मंजू कुमारी, सुनीता कुमारी समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल रहे।