पटना

जहानाबाद: संगठन को संवारने को लेकर जदयू दिखा संजीदा


  • नए जिलाध्यक्ष की अगुवाई में हुई पहली बैठक
  • सांसद व पूर्व मंत्री सहित बड़ी संख्या में जुटे नेता-कार्यकर्ता

जहानाबाद। शहर के एक निजी रेस्ट हाउस में जदयू की जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अगुवाई पूर्व विधायक सह जिलाध्यक्ष राहुल कुमार ने की। बैठक में संगठन विस्तार व इसकी मजबूती को लेकर चर्चा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों एवं सिद्धान्तों को घर-घर पहुंचना है। बिहार का जिस समाजिक न्याय के साथ विकास हो रहा है, उसी की देन है कि दिन-प्रतिदिन बिहार के अवाम का विश्वास जदयू के मुखिया नीतीश कुमार के प्रति बढ़ा है।

सांसद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने चुनाव में एनडीए के विरुद्ध काम किया है। उन्होंने कहा कि वो कुछ भी बोलते रहें, लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी अब एनडीए में कोई चर्चा नही है। वहीं जिलाधयक्ष राहुल कुमार ने कहा कि जदयू के सभी कार्यकर्ताओं की मान-सम्मान में कोई कमी नही होगी। सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन की मजबूत करने के लिए दृढसंकल्पित हैं। राहुल शर्मा ने कहा कि जहाँ भी आपलोगों को मेरी जरूरत होगी, मैं हर समय आप सभी लोगो के लिए खड़ा नजर आऊंगा।

इधर बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते है। मैंने अपने मंत्रित्वकाल में सभी कार्यकर्ता को मान सम्मान देने का कार्य किया है, उससे आप सभी लोग वाकिफ़ है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप सभी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूती के लिए एक जुट रहे और सरकार की सभी विकास की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

बैठक के उपरांत जिलाध्यक्ष राहुल कुमार, सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी, पूर्व मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने संयुक्त रूप से एलआईसी ऑफि़स के समीप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। बैठक में पूर्व जिलाधयक्ष जयप्रकाश नारायण चंद्रवंशी, शिववचन सिंह सन्यासी, जगदीश प्रसाद कुशवाहा, पूर्व जदयू जिलाध्यक्ष राजीव नयन उर्फ राजू सिंह, भागीरथ कुशवाहा, गगण भूषण प्रसाद, इबरार अहमद, प्रो सुशील कुमार सिन्हा सहित दर्जनों नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।