पटना

जहानाबाद: सेंधवां में सन्देहास्पद स्तिथि में महिला की हुई हत्या


परिजनों ने कहा, महिला को मारी गई गोली

जहानाबाद। जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र के सेंधवां गांव मे एक महिला के संदेहास्पद हत्या का मामला सामने आ रहा है। परिजन इसे गोली मारकर हत्या बता रहे है, वही पुलिस मामले को संदेहास्पद और गला दबाकर हत्या बता रही है। परिजनों का कहना है बीते देर रात पांच-छह की संख्या में आये हथियारबंद अपराधियों ने घर मे घुसकर 35 वर्षीय लक्षमनिया देवी की गोली मारकर हत्या कर दी, और जाते-जाते दहशत फ़ैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग भी की।

घटना की सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक हथियार व एक खोखा भी बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के संबंध में मृतक लक्षमनिया देवी के पति ने बताया कि वो दोनों पति-पत्नी अलग-अलग कमरे में सो रहे थे, तभी देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे 5 से 6 की संख्या में आये अपराधियों ने कमरे का मेन गेट तोड़कर गोली मार दिया और जाते-जाते दर्जनों राउंड फ़ायरिंग भी की।

हांलाकि मृतका के पति का कहना है कि उनकी किसी से भी ना कोई दुश्मनी है ना किसी से कोई झगड़ा। इस मामले को लेकर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने कहा कि मामला सन्देहास्पद है, पोस्टमार्टम में शरीर से बुलेट नही मिला और हत्या गला दबाकर की गई प्रतीत हो रही है बहरहाल पुलिस हत्या के कारण सहित हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।