पटना

जाले: अखिलेश सहनी हत्याकांड मामले में चार गिरफ्तार, सभी ने अपना अपराध कबूला


जाले (दरभंगा)(आससे)। अखिलेश सहनी हत्या कांड मामले में कमतौल थाना के पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब कांड सं 21/2021 दर्ज होते ही उसी रात अनि चन्द्रमा यादव के नेतृत्व में थाना पुलिस बल ने ताबड़ तोड़ छापामारी कर दोनों नामजद हत्यारो समेत चार को गिरफ्तार कर आवश्यक पूछताछ की एवम सभी ने अपनी अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया। पुलिस ने सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गिरफ्तार किए बदमाशो में थाना क्षेत्र के बारियोल गांव निवासी अशर्फी दास के पुत्र कमलेश दास, परमेश्वर सहनी के पुत्र राज कुमार सहनी (दोनों नामजद) एवम् बरियोल कहरिया गांव निवासी राज नारायण मिश्रा के पुत्र ओम प्रकाश मिश्रा व स्व. उमेश मिश्रा के पुत्र अजीत कुमार मिश्रा (दोनों अप्राथमिकी अभियुक्त) शामिल है।

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि गिरफ्तारी के समय धराये एक अप्राथमिकी अभियुक्त अजीत कुमार मिश्रा इतने नशे की हालत में थे, कि ब्रेथ एनालाइजर जांच में श्री मिश्रा के शरीर में अल्कोहल कि मात्रा 171 एमजी /100 एमएल देखा गया, इसके विरूद्ध अनि श्री यादव ने शराब सेवन को लेकर कमतौल थाना कांड संख्या 22/2021 भी दर्ज किया है।

मालूम हो कि बीते शनिवार को कमतौल पुलिस ने बरियोल हरिजन कालोनी चौर से एक तीस वर्षीय युवक का शव बरामद किया था। जिसकी पहचान सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के मनकौली सेराहटोला निवासी नागेश्वर सहनी के पुत्र एवम् सदर थाना के मब्बी ओपी थाना क्षेत्र के केतु का गांव निवासी ललित सहनी के दामाद अखिलेश सहनी के रूप में की गई।

इस घटना मोत्तलिक केतूका गांव निवासी युगेश्वर सहनी के पुत्र ललित सहनी (मृतक के ससुर) ने बरियोल हरिजन कालोनी निवासी अशर्फी दास के पुत्र कमलेश दास एवम् परमेश्वर सहनी के पुत्र राज कुमार सहनी  एवम् इनके चार अन्य साथियों के विरूद्ध हत्या कर देने का आरोप लगा कर कमतौल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था।