पटना

पटना: जो कार्यकर्ता ताकत दिखाएंगे वो बाहर कर दिए जाएंगे: भक्त चरण दास


किसानों के समर्थन में कल शांतिपूर्ण ढंग से तिरंगा यात्रा निकालेंगे

पटना। कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पटना पहुंच गए हैं। 13 दिन के लिए बिहार दौरे पर आए हैं। इन 13 दिनों में बिहार के 15 जिलों का दौरा करेंगे। पटना एयरपोर्ट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं 13 दिनों में 15 जिलों का दौरा करूंगा, सभी जिलों में जाकर कांग्रेस कार्यकर्ता, आम जनता और छात्रों से मिलकर उनका फीडबैक लूंगा। जिलों में सभी जगह कांग्रेस संगठन में पहचान क्या है, कितने लोगों के बीच पहुंच है इसको देखूंगा और इसके बाद बैठक में निर्णय लिए जाएंगे।

इतना ही भक्त चरण दास ने पिछली दफा से सीख लेते हुए कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जो कार्यकर्ता आपस में ताकत दिखाएंगे तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मेरी जानकारी में इस तरह की बातें आएंगी तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

किसानों के आंदोलन पर कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि किसानों के आंदोलन के समर्थन में कल शांतिपूर्ण ढंग से तिरंगा यात्रा निकालेंगे। वहीं लालू यादव के स्वास्थ को लेकर दास ने चिंता जताते हुए कहा कि मुझे उनके स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी मिली है। लालू यादव गरीबो और दलितों के महान नेता हैं। मैं उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।