पटना

जाले: कार व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सबार बुरी तरह जख्मी, रेफर


जाले (दरभंगा)(आससे)। कमतौल जोगियारा मुख्य पथ पर गुरुवार के देर शाम सात बजे के करीब जोगियारा सीमानी पुल के निकट जोगियारा जा रही एक बजाज कम्पनी का डिस्काभर बाइक व जोगियारा से कमतौल जा रही एक वैगनार बीआर 06 क्यू 2683 के बीच सीधी आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार मुरैठा निवासी विन्द सदा का 30 वर्षीय पुत्र राम विलास सदा गंभीर रुप से जख्मी हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही जोगियारा मुखिया श्यामा प्रसाद सिंह सुमन, रूपेश सिंह रेशम व दीपक कुमार सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर एक ओर जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा। वहीं दूसरी ओर दूरभाष से घटना की सूचना गर्री गाँव के मुखिया प्रतिनिधि अतहर इमाम बेग उर्फ टोनी को दिया।

सूचना मिलते ही टोनी अपने सहयोगियों के साथ देउरा-बंधौली स्थित स्टेट बैंक के समीप ग्रामीणों के सहयोग से भाग रहे वैगनार को घेर लिया एवम वाहन को पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच चालक किसी प्रकार भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार जख्मी की स्थिति चिंताजनक बताई गई। उसके दायां साइड वाले कान से बहुत खून निकल रहा था। इधर जख्मी श्री सदा की स्थिति नाजुक देख मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के उपरांत डीएमसीएच रेफर कर दिया।