पटना

जाले: पांच सौ लीटर विदेशी शराब के साथ बेलोरो चालक गिरफ्तार


जाले (दरभंगा)(आससे)। आगामी होली में अबैध शराब कारोबारियों की चांदी कटने ही वाली थी, कि जाले थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में विदेशी शराब लदे बिना न. के बेलोरो, ऑटो व बिना न. के ग्लैमर बाइक को जप्त कर, शराब बरामद करते हुए अबैध शराब कारोबारियों के रंग को भंग कर डाला।

मौके पर पुलिस ने बेलोरो चालक दोघड़ा गाँव निवासी सुनील यादव को भी धर दबोचा। इस बीच अंधेरा का फायदा लेते हुए बाइक चालक व ऑटो चालक फरार हो गए। शराब कारोबाड़ियो के हौसले कम होता नही देख जिला के वरीय पुलिस कप्तान बाबु राम के निर्देश व सूचना पर जाले थानाध्यक्ष यशोदानन्द पांडेय ने एएसआई क्षितिजरंजन कुमार व पुलिस बल के सहयोग से बुधवार के अहले सुबह तीन चार बजे के करीब थाना क्षेत्र के लतराहा व वसन्त सड़क पर सुनसान जगह बगीचे के करीब ऑटो,बेलोरो व बाइक पर लदे विदेशी शराब को जप्त करते हुए जाले थाना ले गया।

इस बीच बेलोरो चालक दोघड़ा निवासी सुनील यादव को पुलिस ने धर दबोचा। वही मौका देख अन्य वाहन चालक समेत शराब कारोबारी भागने में सफल रहा। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष श्री पांडेय ने बताया कि तीनो वाहन से 53 पेटी (पांच सौ लिटर) विदेशी शराब बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि इसमे एक बेलोरो चालक धराया है,व ही अन्य भागने में सफल रहे। जप्त की गई सभी विदेशी शराब में 51 पेटी मैक डोवेल्स व दो पेटी इम्पीरियल ब्लू बताए गए। उन्होंने बताया कि धराये गए बेलोरो चालक यादव के विरुद्ध जाले थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अन्य कारोबारियो, बाइक चालक व बीआर07जी/बी4272 न. के ऑटो चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।