पटना

जाले: रेलवे विद्युतीकरण कार्य का हुआ सीआरएस इंस्पेक्शन


जाले (दरभंगा)(आससे)। दरभंगा-सीतामढ़ी रेलखंड के विद्युतीकरण कार्य का बीते गुरुवार को सीआरएस निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में सीआरएस निरीक्षण यान कुछ देर के लिए कमतौल स्टेशन पर रूकी। जहां डीआरएम अशोक माहेश्वरी से जगदीश साह ने रेलवे परिसर में आवंटित दुकान के किराया में संशोधन करने की मांग की। जिस पर डीआरएम ने स्पष्ट रूप से कहा कि किराया का भुगतान करें या दुकान को खाली कर दें, इसमें कोई संशोधन की गुंजाइश नहीं है।

वहीं अशेश्वर प्रसाद आज़ाद ने बड़ी लाइन बनाने के क्रम में स्टेशन के पूरब रेलवे द्वारा पूल नंबर 16 को बन्द कर देने से रेल लाइन के उत्तरी भाग में जलजमाव की समस्या बनी रहने की बात रखते हुये इस पूल को चालू करवाने की मांग की। इस संबंध में डीआरएम ने निरीक्षण के बाद समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया।

वही जोगियारा स्टेशन पहुचने पर जोगियारा स्टेशन विकास संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष श्याम कुमार सिंह ने एक ज्ञापन डीआरएम को सौंपा। उन्होंने ज्ञापन में इंटर व मैट्रिक की वार्षिक परीक्षा होने के क्रम में छात्र-छात्राओं व अविभावकों की समस्या की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए तत्काल प्रभाव से सुबह व शाम यात्री सवारी गाड़ी के परिचालन में विस्तार करने का आग्रह किया। मौके पर दर्जनों अधिकारी व कर्मचारी सहित कई लोग मौजूद थे।