पटना

जाले: सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत मास्क व सेनेटाइजर का वितरण


जाले (दरभंगा)(आससे)। मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर रविवार को जाले विधानसभा के जाले एवं सिंहवाड़ा मंडल में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया। कार्यक्रम में बिहार सरकार के श्रम संसाधन एवं सूचना प्रावैधिकी विभाग के मंत्री जीवेश कुमार वर्चुअल माध्यम से भाग लिया एवम दोनों मंडलों में वर्चुअल माध्यम से जुड़े लोगों को संबोधित किया। जाले मंडल अध्यक्ष विपिन पाठक की अध्यक्षता में जाले क्षेत्र में एवम सिंहवाड़ा मंडल अध्यक्ष शिव शंकर साह के अध्यक्षता में सिंहवाड़ा क्षेत्रों में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

वर्चुअल माध्यम से उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि आज देश के अंदर कोरोना महामारी का दौर गुजर रहा है। इस दौर में भी देश के प्रधानमंत्री ने सक्रिय रुप से कार्य करते हुए कोरोना को भगाने हेतु कई सफलतम प्रयास किए हैं एवम उसका असर आज हम लोगों के बीच देख भी रहा है। उन्होंने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि कोविड का टीका अवश्य लें एवम अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। आज हमारे देश में निर्मित टीका का पूरे दुनिया में मांग बढ़ी है।

मंत्री श्री कुमार ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर निर्माण कामगारों से जुड़े मजदूर एवं अन्य लोगों को इम्यूनिटी किट वितरण कर, कोरोना महामारी में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए सफलतम कार्य के बारे में लोगों को अवगत कराया। इसके उपरांत देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम को मंत्री ने अपने सभी सहयोगी एवं कर्मियों के साथ पटना आवास पर सुना।