Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर आई सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया


  • सीएम योगी ने भरोसा जताया है कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में आने से यूपी में पार्टी मजबूत होगी. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर जितिन प्रसाद का स्वागत किया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का पार्टी में स्वागत किया है. सीएम योगी ने भरोसा जताया है कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में आने से यूपी में पार्टी मजबूत होगी.

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, कांग्रेस छोड़कर भाजपा के वृहद परिवार में शामिल होने पर जितिन प्रसाद जी का स्वागत है. जितिन प्रसाद जी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से उत्तर प्रदेश में पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी.

जितिन प्रसाद को बड़ा तोहफा मिल सकता है

बता दें कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद को बड़ा तोहफा मिल सकता है. बीजेपी द्वारा जितिन प्रसाद को विधान परिषद भेजा जा सकता है. पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों ने यह जानकारी दी है. इसके अलावा उन्हें यूपी बीजेपी या राष्ट्रीय स्तर पर भी संगठन में कोई बड़ा पद दिया जा सकता है.

बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे. पीयूष गोयल ने ही उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है.