Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

जैकलीन फर्नांडिज ने ED से किया सवाल- नोरा ने भी सुकेश चंद्रशेखर से लिया गिफ्ट, फिर मैं आरोपी और वो गवाह क्यों?


नई दिल्ली, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने ईडी के आरोपों पर अपना पक्ष रखा है। इसी केस में ईडी ने एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को गवाह बनाया है। जैकलीन ने इसपर भी सवाल उठाया है। उन्होंने अपने जवाब में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स स्वीकार करने वाली वो अकेली नहीं हैं, फिर सिर्फ उन्हें ही आरोपी क्यों बनाया गया है। जैकलीन का कहा कि मैं सुकेश चंद्रशेखर के गिफ्ट्स और ‘राजनीतिक ताकत’ के प्रभाव में ठगी गई एक महिला हूं, मेरा जो नुकसान हुआ है उसे पैसों में नहीं आंका जा सकता है।

जैकलीन फर्नांडिज की 7.2 करोड़ की फिक्स्ड को कुर्क करने के बाद ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने 22 अगस्त को एक अपील दायर की, जिसमें खुद को पीड़ित बताया और उनकी तरफ से दिए गए जवाब में कहा गया- ‘वह मुख्य आरोपी श्री सुकेश चंद्रशेखर द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों की शिकार है। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को धोखा दिया है। रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो यह साफ-साफ इस धोखे के बारे में बताते हैं। दुर्भाग्य से ईडी का रवैया काफी मेकैनिकल और पूर्वाग्रहों से प्रेरित लगता है, इसलिए कोई इस तथ्य को नहीं देख रहा कि प्रतिवादी (जैकलीन) ने जो खोया है उसे पैसे से नहीं तौला जा सकता है।’

ईडी पर दुर्भावना से प्रेरित होकर काम करने का आरोप लगाते हुए जैकलीन ने कहा है कि नोरा फतेही और कुछ दूसरे सेलेब्स को भी सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट्स देकर ठगा था, लेकिन उन्हें गवाह बना लिया गया और मुझे आरोपी। यह साफ दर्शाता है कि मेरे खिलाफ गलत भावना से काम किया जा रहा है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने यह भी कहा कि ये सारा पैसा जो ईडी ने जब्त किया है वो मेरी मेहनत से कमाया हुआ है।एक्ट्रेस ने अपने जवाब में यह भी कहा कि उसकी एफडी का चंद्रशेखर से कोई संबंध नहीं है और यह ठग के ‘अस्तित्व’ से पहले ही बनाई गई थी।