News TOP STORIES झारखंड नयी दिल्ली

कोविड संकट पर पीएम मोदी से हुई थी बातचीत, सीएम हेमंत- उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की


  • देश के अलग अलग राज्यों की तरह झारखंड भी कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। ऑक्सीजन की कमी, बेड्स और दवाई की किल्लत दूसरे राज्यों की तरह है। पीएम नरेंद्र मोदी सभी राज्यों से अपील कर रहे हैं कि महामारी के इस दौर में वैक्सीनेशन की रफ्तार को कम ना होने दें। लेकिन राज्यों का रोना है कि वैक्सीनेशन के लिए पर्याप्त वैक्सीन नहीं है। कोरोना संकट पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से बातचीत की। लेकिन ज्यादातर समय वो अपने मन की बात कहते रहे।

रेमडेसिविर पर केंद्र से नहीं मिल रही मदद

झारखंड सरकार का कहना है कि उसके सामने रेमडेसिविर की कमी है, लेकिन केंद्र सरकार से मदद नहीं मिल पा रही है। केंद्र की तरफ से सिर्फ 2181 रेमडेसिविर के इंजेक्शन दिए गए। सरकार अपने स्तर पर बांग्लादेश से 50 हजार इंजेक्शन मंगवाने की कोशिश में है। लेकिन केंद्र सरकार की तरफ से परमिशन मिलने में दिक्कत हो रही है।

हेमंत सोरेन के अलावा भूपेश बघेल भी कस चुके हैं तंज

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कई राज्यों के सीएम से बात की थी। झारखंड, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बात की थी। बता दें कि वैक्सीनेशन के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल भी तंज कस चुके हैं। उन्होंने भी कहा था कि जब उनसे बात होती है तो वो वन वे ही रहती है। पीएम नरेंद्र मोदी सिर्फ अपने मन की बात करते रहते हैं, वो दूसरों की नहीं सुनते हैं। किसी तरह से जवाब नहीं मिलता है।