Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

टाटा निउ सुपर ऐप को ऐसे करें डाउनलोड, यहां जानें स्टेप बाइ स्टेप तरीका


नई दिल्ली, । टाटा ग्रुप ने भारत में अपने ‘टाटा निउ सुपर ऐप’ (Tata Neu Super App) को एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म्स पर लॉन्च कर दिया है। यह ऐप अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम जैसी ऐप्स को टक्कर दे सकती है। इसमें यूजर्स के लिए ढेरों फंक्शंस दिए गए हैं। इसकी मदद से यूजर्स होटल या फ्लाइट बुकिंग, शॉपिंग और UPI पेमेंट्स जैसे काम आसानी से कर सकते हैं।इस ऐप में रिवॉर्ड्स के रूप में निउकॉइन्स भी मिलते हैं।

कस्टमर्स को मिलेगा फायदा

टाटा सन्स के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन बताया कि वह कस्टमर्स की जिंदगी आसान और सरल बनाना है। टाटा निउ में यूजर्स को चुनने की शक्ति, शानदार अनुभव और कई फायदें मिलते है, जो इसका आधार है। बता दें, ऐप में रिवॉर्ड्स में मिलने वाले एक निउकॉइन की वैल्यू एक रुपये के बराबर है, जिसका इस्तेमाल बाद में दूसरी बुकिंग या शॉपिंग के लिए किया जा सकता है।

एंड्रॉयड और iOS यूजर्स ऐसे कर  सकते हैं डाउनलोड

टाटा न्यू सुपर एप्लिकेशन को डाउनलोड करना और उसपर रजिस्टर करना काफी सरल और सीधा प्रोसेस है। एप्लिकेशन एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। आइये यहां जानते हैं कि आप अपने स्मार्टफोन पर एप्लिकेशन के लिए कैसे रजिस्टर कर सकते हैं।

  • अपने स्मार्टफोन में एप्पल ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और टाटा न्यू सुपर एप्लिकेशन को खोजें।
  • अब अपने स्मार्टफोन में एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करें।
  • इसके बाद एप्लिकेशन खोलें और अपना मोबाइल नंबर डालें फिर नंबर पर भेजे गए OTP को डालें।
  • फिर एप्लिकेशन पर अपना नाम और ईमेल डालें।
  • इसके साथ ही आप टाटा न्यू सुपर एप्लिकेशन पर रजिस्टर हो जाएंगे।

होमपेज पर मिलेगी सर्विसेज की लिस्ट

टाटा न्यू सुपर एप्लिकेशन के होमपेज पर यूजर्स को सभी सर्विसेज की लिस्ट दी गई है। 10 से ज्यादा सेगमेंट्स को इस ऐप का हिस्सा बनाया गया है, जिसमें ग्रोसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल्स, फैशन, ब्यूटी, लग्जरी, होटल्स, फ्लाइट्स और एंटरटेनमेंट शामिल है। कंपनी ने कहा है कि वह इन कैटेगरीज में मिलने वाले प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट भी देगी। इसके अलावा ऐप में UPI-आधारित पेमेंट और निउ डिजिटल वॉलेट भी दिया गया है।