Latest News खेल

टीम सेलेक्शन पर ट्वीट कर ट्रोल हो गए भारत के पूर्व कप्तान, इस खिलाड़ी के चयन पर उठाए थे सवाल


नई दिल्ली, । टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का चयन होते हीं टीम को लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया। इसमें कई पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हैं जिन्होंने इस स्क्वॉड को लेकर अपनी बात सामने रखी। इसी क्रम में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी ट्विटर पर एक प्रतिक्रिया दी जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। दरअसल 15 सदस्यीय टीम में दीपक हुड्डा को जगह मिली है जबकि श्रेयस अय्यर को स्टैंड बाय के तौर पर रखा गया है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टीम सेलेक्शन पर ट्वीट कर अपनी हैरानी जताई।

उन्होंने ट्वीट में श्रेयस अय्यर की तुलना में दीपक हुड्डा को तरजीह देने को लेकर अपनी हैरानी जताई है। इतना ही नहीं उन्होंने मोहम्मद शमी को भी अंतिम 15 से बाहर रखने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम सेलेक्शन पर लिखा है कि मैं दीपक हुड्डा के स्थान पर श्रेयस अय्यर और हर्षल पटेल के स्थान पर मोहम्मद शमी को शामिल करता। अजहरुद्दीन ऐसे पहले नहीं हैं जिन्होंने शमी को अंतिम 15 में शामिल न करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है बल्कि पूर्व चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत भी ऐसा कह चुके हैं।

एशिया कप में टीम इंडिया की गेंदबाजी कमजोर कड़ी रही थी। ऐसे में सबको उम्मीद थी कि ऑस्ट्रेलिया की तेज पिच पर टीम इंडिया अपनी तेज गेंदबाजी को ज्यादा अहमियत देगी लेकिन टीम ने 4 तेज गेंदबाजों को शामिल किया है। जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी जरूर टीम के लिए राहत की खबर है लेकिन शमी को स्टैंड बाय में रखने को लेकर पूर्व क्रिकेटर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ट्वीट कर ट्रोल हुए अजहरुद्दीन

अजहरुद्दीन के इस ट्वीट पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया का पिच बाउंसी है और बाउंसर श्रेयय अय्यर की कमजोरी रही है। एक अन्य यूजर ने अजहरुद्दीन की चुटकी लेते हुए लिखा है कि वह युसुफ और इरफान पठान को भी इस स्क्वॉड में मिस कर रहे हैं।