Latest News खेल

टी20 टीम से बाहर किए जाने पर बोला धुरंधर, हो सकता है मैं वो नहीं कर पाया जो चयनकर्ताओं को चाहिए


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ओपनर शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी की और जिम्बाब्वे के साथ होने वाली सीरीज में भी उनको कप्तान बनाया गया है। टी20 टीम से बाहर हो चुके धवन को उम्मीद है उनके प्रदर्शन की वजह से वह वापसी करेंगे। एशिया कप की टीम में खेलने के लिए वह तैयारी कर रहे हैं नजरें चयनकर्ताओं के फैसले पर है।

धवन ने टीवी टुडे से बात करते हुए कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे किसी तरह की कोई भी निराशा महसूस नहीं होती है। मुझे तो ये लगता है कि हर एक चीज का लिए सही वक्त होता है और हो सकता है कि ये अभी मेरा वक्त नहीं है। हो सकता है कि मैं शायद किसी चीज में कम रह जाता हूं और मैं उतना ज्यादा अच्छा करने में कामयाब नहीं हो पाया हूं। तब तक मैं बहुत खुश हूं और संतुष्ट तो यही एक चीज है जिसकी मुझे सबसे ज्यादा चिंता रहती है।”

धवन ने कहा उनका काम खेल पर ध्यान लगाना है, टीम में चयन होता है तो ठीक नहीं तो इस बात का इतना ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है कि अगर जो मेरा नाम टीम में नहीं आता तो मेरे उपर इस बात का फर्क पड़ता है या ऐसा कुछ होगा। मैं बहुत ही अच्छा महसूस कर रहा हूं और इस वक्त अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा हूं।”

एशिया कप की तैयारी जारी

“अगर जो मुझे मौका दिया जाता है तो क्यों नहीं खेलूंगा, जब मैंने आइपीएल में खेला तो वहीं पर अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन देने की कोशिश की और अगर जो मैं अच्छा करता हूं तो हो सकता है मुझे मौका मिले। मेरा काम प्रदर्शन करना है इसके आगे बाकी सबकुछ चयनकर्ताओं के हाथ में है कि उनकी सोच क्या है और वो क्या देखकर चल रहे हैं। जैसा कि मैंने कहा अगर जो मुझे मौका मिलता है तो अच्छा है और जो मुझे मौका नहीं दिया जाता तो भी मेरे लिए वैसा ही रहेगा। मैं अपने आप को फिट और मजबूत बनाए रखता हूं और जब कभी भी मुझे मौका दिया जाता है मैं उसके लिए बिल्कुल तैयार हूं।”