Latest News बंगाल

डेबरा में पोलिंग बूथ पर बवाल, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पोलिंग एजेंट को पीटा, अस्पताल में भर्ती


पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग आज सुबह सात बजे से जारी है। इस बीच हिंसा की खबरे सामने आ रही हैं। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पोलिंग एजेंट को पीटा है, जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर जाया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के केशपुर में बूथ संख्या 173 पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पोलिंग एजेंट की पिटाई की। पोलिंग एजेंट को अस्पताल ले जाया गया है। भाजपा नेता तन्मय घोष की कार में तोड़फोड़ की गई।

बीजेपी मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह पुलिस हिरासत में

वहीं डेबरा के एक मतदान केंद्र के पास हंगामा हुआ है। मौके पर सुरक्षाबल मौजूद हैं। एक मतदाता ने बताया कि बाहर से जो पार्टी आई है वो लोग अपने गुंडे को लेकर आए हैं। वो लोग यहां आकर झगड़ा कर रहे हैं। हम लोग तो यहां के वोटर है हम लोग यहां अशांति क्यों करेंगे। पुलिस ने डेबरा के बीजेपी मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि आज सुबह सात बजे से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। पश्चिम बंगाल की 30 विधानसभा सीटों पर 171 उम्मीदवार उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। बता दें कि आज पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट पर सबकी नजर है। क्योंकि, यहां सीएम ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच महामुकाबला है।