Latest News बंगाल

नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने मतदान के बाद किया जीत का दावा


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण में हाई-प्रोफाइल नंदीग्राम सीट समेत 30 निर्वाचन क्षेत्रों पर मतदान जारी है। इस बीच नंदीग्राम सीट से भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने बृहस्पतिवार सुबह मतदान शुरू होने के तुरंत बाद अपना वोट डाला। मोटरसाइकिल पर सवार अधिकारी अपना वोट डालने के लिए सुबह करीब साढ़े सात बजे नंदनायक बार प्राथमिक स्कूल पहुंचे।

पत्रकारों से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव हार जाएगी। बनर्जी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रही हैं। अधिकारी ने कहा, ”मेरा इस इलाके के लोगों के साथ बहुत पुराना संबंध है। मेरे नंदीग्राम में तकरीबन हर व्यक्ति के साथ व्यक्तिगत संबंध हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं चुनाव जीत जाऊंगा।” भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि वह मोटरसाइकिल से मतदान केंद्र तक गए क्योंकि सड़क बहुत सकरी है और वहां कार नहीं जा सकती।

उन्होंने कहा, ”मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे जल्दी निकलें और अपना वोट डालें। कुछ बूथ पर दिक्कतों की खबरें थीं लेकिन अब उन्हें ठीक कर लिया गया है। मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।” उन्होंने कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्रों में सभी बूथ पर जाने की कोशिश करेंगे। भाजपा नेता ने दावा किया कि टीएमसी सभी बूथ पर एजेंटों को तैनात करने में नाकाम हो गई है। उन्होंने कहा, ”यह दिखाता है कि ममता बनर्जी चुनाव नहीं जीत पाएंगी।