Latest News नयी दिल्ली

तमिलनाडु चुनाव के लिए कमल हासन का घोषणा पत्र जारी, किए कई लुभावने वादे


चेन्नईः तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कमल हासन ने अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) की ओर से घोषणा पत्र जारी कर दिया है. 108 पन्नों के घोषणापत्र में उन्होंने राज्य की जनता की भलाई के लिए एक के बाद कई बड़े बादे किए हैं. कमल हासन ने अपना चुनावी घोषणापत्र कोयमबटूर से जारी किया. अपने घोषणापत्र में कमल हासन वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह कृषि बिल 2020 को राज्य में लागू होने से रोकेगी. साथ ही यह भी कहा गया है कि ईमानदार कर्मचारियों को ड्यूटी में 2-5 साल के लिए एक्सटेंशन दिया जाएगा.

घोषणा पत्र जारी करते हुए कमल हासन ने कहा कि मक्कल निधि मय्यम पार्टी अगर सरकार में आती है तो राज्य के भू जल स्तर को बढ़ाने के लिए भी काम किया जाएगा. सरकार इसके लिए ब्लू क्रांति लेकर आएगी और भूजल को संरक्षण को बढ़ावा देगी.

भू जल संरक्षण को लेकर कमल हासन ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि इसके लिए अलग से मंत्रालय बनाया जाएगा और स्पेशल बजट दिया जाएगा. ऑर्गेनिक फार्मिंग को बढ़ावा देने के लिए भी उन्होंने घोषणा की है. उन्होंने कहा कि ऑर्गेनिक खेती के लिए ग्रीन क्रांति लाई जाएगी जिससे कि जैविक खेती को बढ़ावा मिल सके.