Latest News मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चार सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव, शूटिंग रुकी


मुंबई। कोरोना ने साल 2021 में और भी ज्यादा प्रचंड रूप लिया है। मुंबई में बढ़ रहे कोरोना के केस को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने वहां 15 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। इस बीच टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी काफी असर पड़ रहा है। शो के मेकर्स महाराष्ट्र से बाहर जाकर शूटिंग करने पर मजबूर हो गए हैं। हालांकि, इसका असर भी उल्टा ही पड़ रहा है क्योंकि टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर बुरी खबर सामने आई है। शो के सेट पर कोरोना का कहर बरपा है, और अबतक टीम के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

दरअसल, हाल ही में जारी की गई गाइडलाइन्स के मुताबिक शो से जुड़े सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराना था। इसी के तहत जब कोविड का टेस्ट कराया गया तो उसमें 4 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉजिटिव आए लोगों में कुछ कलाकार हैं तो कुछ सेट के लोग।

कैसे देखें ‘The Falcon and the Winter Soldier’ एपिसोड 5

हालांकि, शो के लीड स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिससे फैंस काफी खुश हैं और मेकर्स के लिए भी ये राहत भरी खबर है। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के केस को देखते हुए सरकार ने 15 दिनों के लिए टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी है। इसी को देखते हुए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग पर भी रोक लग गया है। साथ ही महाराष्ट्र से बाहर जाकर शूटिंग करने पर 4 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि खुद मेकर असीत मोदी ने की है।