Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तीन दिवसीय जम्मू दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद


  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद तीन दिवसीय जम्मू दौरे पर हैं. इस दौरान उनकी मुलाकात कई दलों के नेताओं से होने की संभावना है. दौरे के पहले दिन जम्मू पहुंचे आजाद ने पेगासस ममले पर सरकार को घेरा.

जम्मू: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद आज से तीन दिनों के जम्मू दौरे पर हैं. दौरे के पहले दिन आजाद ने पेगासस मामले पर केंद्रीय सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि इस मामले पर संसद में बहस की मांग हो रही है और यह लंबी चौड़ी बात है. गौरतलब है कि संसद की कार्यवाही विपक्ष के हंगामे के कारण नहीं हो पा रही है. सरकार से विपक्षी नेता महंगाई, पेगासस मामले पर चर्चा की मांग कर रहे हैं. दूसरी तरफ सरकार विपक्ष की मांग को नजरअंदाज कर रही है.

तीन दिवसीय जम्मू दौरे पर जम्मू पहुंचे गुलाम नबी आजाद

हाल ही में जम्मू कश्मीर समेत पड़ोसी राज्यों में आई बाढ़ से हुए नुकसान पर गुलाम नबी आजाद ने दुख जताया. उन्होंने कहा कि बारिश और बाढ़ से जिन प्रदेशों में नुकसान हुआ है, उन प्रदेशों की सरकारें प्रभावित लोगों का ध्यान रखें. गौरतलब है कि अपने दौरे के क्रम में कांग्रेस नेता जम्मू में रहेंगे और इस दौरान कांग्रेस समेत सभी दलों के लोगों से मुलाकात करेंगे.