Latest News पटना बिहार राष्ट्रीय

तेजस्वी के डिप्टी सीएम बनने पर राबड़ी बोलीं- भाग्यशाली हैं राजश्री, लालू की बहू ने कहा – थैंक्यू


 पटना, । बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई में महागठबंधन की नई सरकार बन गई। बुधवार को नीतीश कुमार ने आठवीं बार प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं तेजस्वी यादव दूसरी बार डिप्टी सीएम बने। राज्यपाल फागूस चौहान ने दोनों नेताओं को गोपनीयता और पद की शपथ दिलाई। शपथ समारोह में पूर्वी सीएम राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव, तेज प्रताप यादव मौजूद थे। तेजस्वी के फिर से उप मुख्यमंत्री बनने पर उनकी पत्नी ने सबको धन्यवाद दिया।

राबड़ी बोलीं- लकी हैं राजश्री

दूसरी बार तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनने पर राबड़ी देवी ने खुशी जाहिर की। उन्होंने तेजस्वी की पत्नी के लिए कहा कि राजश्री भाग्यशाली हैं। बिहार की जनता के लिए बहुत अच्छा हुआ है। राज्य की जनता को धन्यवाद देती हूं।  उन्होंने कहा कि इस फैसले से बिहार की जनता बहुत खुश है।

तेजस्वी के पत्नी ने कहा- सबका धन्यवाद

शपथ समारोह के बाद राबड़ी देवी, उनकी पत्नी राजश्री यादव से मीडिया ने बातचीत की। इस दौरान तेजस्वी की पत्नी ने खुशी जाहिर की और कहा कि वो सबको धन्यवाद देना चाहती है। राजश्री इस मौके पर काफी खुश नजर आ रहीं थी।

युवाओं के लिए करेंगे काम

वहीं लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि सरकार में काम करने आएं हैं। युवाओं के लिए कामकिया जाएगा। इससे पहले मंगलवार को तेज प्रताप ने कहा था कि बिहार के युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

गौरतलब है कि मंगलवार को तेज प्रताप यादव ने कहा था कि जैसा कि तेजस्वी ने कहा था कि बिहार के 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, अब उसका वक्ता आ गया है। तेज प्रताप ने कहा था कि मैंने ही नीतीश को लेकर नो इंट्री को लेकर बोर्ड हटाया था और अब सरकार बन गई। ईडी और सीबीआई से हमलोग डरते हैं क्या? उन्होंने कहा था जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसका पूरा करना है और जनता के लिए काम करना है।