पटना

दरभंगा में अनियंत्रित होकर पलटी बस, कई यात्री घायल


जाले (दरभंगा)(आससे)। घोघराहा-जाले सड़क में जाले थाना क्षेत्र के पावर सब स्टेशन, तुलसी चौक के निकट सोमवार को दिन के 1.40 बजे के करीब दरभंगा से जाले होते हुए पुपरी जाने के क्रम में बीआर 7पी/1377 सूरज ट्रेभल्स बस सड़क के किनारे संतुलन बिगड़ने से बिजली के पोल में टकराने से पलट गई।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही जाले थानाध्यक्ष यशोदानन्द पांडेय के नेतृत्व में एएसआई भिखारी प्रसाद ने गस्ती दल के सहयोग से घटना स्थल पर पहुचकर दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क के किनारे खड़ा करा कर, जख्मी हुए दो व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जाले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में सभी यात्री आंशिक रूप से जख्मी हो गए, जिसमे ग्रामीणों के सहयोग से दो जख्मियों को इलाज के लिए अन्यत्र भेज दिया गया एवम कई आंशिक रूप से चोटिल हुए यात्री अन्य वाहनों की मदद से अपने-अपने गंतब्य की ओर रवाना हो गए।

इसके उपरांत जाले थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुच गम्भीर रूप से जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेज दिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष श्री पांडेय ने बताया कि किसी पीड़ित पक्ष के द्वारा समाचार प्रेषण तक आवेदन नही दिया गया है एवम रेफरल अस्पताल पहुचे दोनों जख्मी प्राथमिक उपचार के बाद अपने अपने घर चले गए।