Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

दशमत तुम अब मेरे दोस्त हो सीएम शिवराज ने पेशाब कांड के पीड़ित को घर बुलाया पैर धोए और मांगी माफी


नई दिल्ली, । मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी शख्स पर एक दबंग द्वारा पेशाब करने का मामला सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी से मुलाकात की है। सीएम शिवराज ने पीड़ित दशमत रावत को अपने आवास बुलाया और उनसे बातचीत की।

पैर धोए, मांगी माफी

शिवराज सिंह ने दशमत को घर बुलाकर उनके पैर धोए। सीएम ने दशमत को शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान भी किया। शिवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो ट्वीट किया है। शिवराज ने कहा कि मैं दशमत जी से माफी मांगता हूं। मेरे लिए जनता ही भगवान है।

शिवराज सिंह ने दशमत को कहा सुदामा

इसके अलावा शिवराज ने दशमत से अनेक विषयों पर चर्चा भी की। शिवराज ने दशमत से पूछा कि क्या करते हो, घर चलाने के क्या साधन है, कौन-कौन सी योजनाओं का लाभ मिल रहा है? शिवराज ने दशमत को सुदामा भी कहा। सीएम ने कहा कि दशमत अब मेरे दोस्त हैं।

क्या है सीधी का पेशाब कांड?

गौरतलब है कि सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का मामला सामने आया था। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स शराब के नशे में आदिवासी शख्स पर पेशाब कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि आरोपी का नाम प्रवेश शुक्ला है। कांग्रेस का आरोप है कि प्रवेश शुक्ला बीजेपी का नेता है।

प्रवेश शुक्ला के घर चला बुलडोजर

वीडियो वायरल होने के बाद प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई भी हुई है। प्रवेश शुक्ला के अवैध कब्जे पर प्रशासन द्वारा बुलडोजर भी चलाया गया है।