Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दाड़लाघाट में ट्रक आपरेटर्स ने निकाली रोष रैली, अदाणी ग्रुप के खिलाफ नारेबाजी


दाड़लाघाट। दाड़लाघाट में माल ढुलाई पर उपजे विवाद को हल करवाने के लिए ट्रक आपरेटर्स का प्रदर्शन बुधवार को 36वें दिन में प्रवेश कर गया। सैकड़ों ट्रक आपरेटर्स ने अंबुजा गेट से दाड़लाघाट बस स्टैंड रोष रैली निकाली और और उसके बाद अदाणी ग्रुप के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी करते स्यार से होते हुए अंबुजा चौक पहुंचे।

ट्रांसपोर्टर्स ने अंबुजा चौक में करीब दो घंटे तक धरना दिया। 19 जनवरी को बिलासपुर के नौणी से बिलासपुर तक प्रस्तावित आक्रोश रैली के लिए आपरेटर्स का आह्वान किया। बाघल विकास परिषद के प्रधान एवं माइनिंग एरिया लैंड लूजर सोसायटी ग्याना के संस्थापक परस राम पिंकू ने कहा कि आपरेटर्स को भरोसा था कि सरकार जल्द इस मुद्दे को सुलझाएगी, लेकिन कई वार्ता के बाद भी कंपनी यदि स्थानीय लोगों का रोजगार छीनने की कोशिश करेगी तो ट्रक आपरेटर भी एकजुट होकर अपने हक की लड़ाई लड़ेंगे।

अदाणी समूह तानाशाही रवैया अपनाकर मनमानी पर उतारू

एसडीटीओ के निदेशक नीलम भारद्वाज ने कहा कि अदाणी समूह तानाशाही रवैया अपनाकर मनमानी पर उतारू है लेकिन आपरेटर इसके आगे कभी नहीं झुकेंगे। आपरेटर कुणाल शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर इस मुद्दे को प्रधानमंत्री के समक्ष उठाकर हल करवाएं।