पटना

दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या 


आक्रोशित लोगों ने दानापुर पटना सड़क को जाम कर किया हंगामा

दानापुर। राजधानी पटना के दानापुर में सोमवार की देर रात नासरीगंज में रहने वाले दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीपक मेहता को बाइक सवार दो बाइक सवार चार की संख्या में रहे अपराधियों ने उस वक्त गोलियों से भून डाला जब वह अपने घर के नजदीक ही बालू उतरवा रहे थे । घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन परिजनों स्थानीय लोगों ने घायल नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक मेहता को इलाज के लिए पारस हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक नेता की हत्या की खबर इलाके में फ़ैलने के बाद आक्रोशित सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग सड़क पर उतर कर जाम लगा हो हंगामा करने लगेम  घटनास्थल के पास पटना दानापुर मुख्य मार्ग को लोगों ने जाम कर आगजनी करना शुरू कर दिया। घटनास्थल पर पहुंचे मीडिया कर्मियों को निशाना बनाकर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के थानों की पुलिस वहां पहुंची और लोगों को शांत कराने में जुटी गयी।

इस संबंध में दानापुर के एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष दीपक मेहता को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून डाला है जिनकी मौत एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गई। वहीं कुछ लोग सड़क जाम कर हो हंगामा करने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस टीम लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है। नगर परिषद उपाध्यक्ष की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।