Latest News मनोरंजन

दिग्गज एक्टर Dharmendra ने वीडियो शेयर कर बयां किया दिल का हाल,


  1. नई दिल्ली: देश इस समय जिन हालातों से जूझ रहा है वो किसी से छिपा नहीं है, हर तरफ अफरा तफरी का माहौल है, सारी सुविधाएं कम पड़ती जा रही है। ये हाल किसी एक जगह का नहीं बल्कि देशभर में है और कुछ राज्यों में तो कोरोना बिल्कुल चरम पर है। महाराष्ट्र में पिछले साल भी भयावह स्थिती थी और इस साल भी कुछ वैसा सा ही मंजर है। जिसके चलते वहां लॉकडाउन लगा हुआ है। दिल्ली का हाल भी कुछ ऐसा ही है। हर तरफ ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है जो मन विचलित कर देने वाला है। ऐसे में बॉलीवुड को दिग्गज एक्टर और धरम पाजी के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी एक वीडियो अपने फैंस के सात साझा की है।

दरअसल, कोरोना ने से तबाही मचा रखा है उसमें कई बॉलिवुड से जुड़े लोगों की भी जानें गई हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी एक वीडियो जारी कर लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दे रहे हैं साथ ही बता रहे हैं कि किस तरह से उन्हें लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुख होता है। धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी इस वीडियो में सबकी सलामती की दुआ भी करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra Corona Video) ने इस वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो कह रहे हैं- “दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है। मैं तो एक दिन पहले ही लॉकडाउन से यहां आ गया था अपने फार्म हाउस पर। रोज खबरें सुनता रहता हूं दुख होता है। मैं दुआ करता हूं ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए। आप सब अपना ख्याल रखना. जैसे-जैसे हिदायत मिल रही हैं आपको उसे अमल करना है और मेरी दुआ है कि कोरोना आपको छूकर भी न जाए। सब ठीक रहें, खुश रहें। लव यू ऑल” वहीं वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कैप्शन में लिखा है- “सब ठीक हो जाएगा। पॉजिटिव रहें”