Latest News मनोरंजन

दिलीप कुमार की हालत में आया बड़ा बदलाव, जानें कैसी है तबीयत?


  • मुंबई। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की हेल्थ अपडेट जानने के लिए पूरा देश बेकरार है। एक्टर को हाल ही में स्वास्थ्य कारणों की वजह से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एडमिट किया गया है। दिग्गज एक्टर पिछले कई बार से अस्पताल के चक्कर लगा रहे हैं। जहां डॉक्टरों निगरानी में उनका इलाज चला है। वहीं, अब एक्टर की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट भी सामने आ गई है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने उनकी तबीयत में आने वाले बदलाव की जानकारी दी है।

दिलीप कुमार के वर्तमान स्वास्थ्य (Dilip Kumar Health Update) पर बात करते हुए सायरा बानों ने ANI को बताया है,’दिलीप कुमार साहब की तबीयत अभी स्थिर है। वह अभी भी आईसीयू में हैं, हम उन्हें घर ले जाना चाहते हैं लेकिन हम डॉक्टरों की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जैसे ही डॉक्टर अनुमति देंगे, वे उन्हें घर ले जाएंगे। अपने प्रशंसकों की प्रार्थना की जरूरत है, वह जल्द ही वापस आ जाएंगे।’

दिलीप कुमार को इस बार सांस संबंधी समस्या की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। फिल्हाल वो ICU में हैं ताकि डॉक्टर्स उनपर पूरी करह से निगरानी रख सकें। रिपोर्ट्स के मुताबिक ,एक्टर को सांस संबंधित शिकायत होने के बाद उनके फेफड़ों की जांच की गई। जिसमें प्लयूरल एफ्यूशन पाया गया। जिससे उनके फेफड़ों के आसपास तरल पदार्थ जमा हो जा रहा है और इसी के चलते वो ठीक से सांस नहीं ले पा रहे हैं। इससे पहले एक्टर 6 जून को इसी समस्या की वजह से अस्पताल में एडमिट हुए थे।