Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली गुरदवारा प्रबंधक कमेटी का चुनाव प्रचार थमा,


  1. दिल्ली गुरदवारा प्रबंधक कमेटी का चुनाव प्रचार थमा गया है. मतदान 22 अगस्त को चुनाव होंगे. इस चुनाव में सरना बंधू और सिरसा की पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है.

नई दिल्लीः दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव को लेकर प्रचार थम गया है और वोटिंग में केवल एक दिन का समय बचा है. इस दरमियान अलग-अलग राजनैतिक पार्टियां अपनी पूरी ज़ोर अज़माइश कर रही है. यदि मुख्य टक्कर की बात की जाये तो इस बार मुकाबला शिरोमनी अकाली दल दिल्ली के परमजीत सरना भाईयों और शिरोमनी अकाली दल बादल के मनजिंदर सिंह सिरसा के बीच है. चुनाव प्रचार के दौरान दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

शिरोमनी अकाली दल बादल के उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि पिछले 2 बार के कार्यकाल के दौरान जो काम मैंने किये हैं इस कारण वह 36 से ज़्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे और उनकी पार्टी की जीत होगी.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली सिक्ख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष परमजीत सिंह सरना आरोप लगाते हुए कहते हैं कि मनजिंदर सिंह सिरसा की पार्टी को कोर्ट ने भी गोलक चोर कह कर संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को संगत कभी भी माफ नहीं करेगी.

परमजीत सरना ने कहा कि यही कारण है कि उनकी पार्टी के लोग जहां भी जा रहे हैं उन्हें काले झंडे दिखा कर विरोध किया जा रहा है. परमजीत सरना ने दावा किया है कि अकाली दल दिल्ली में पूरी बहुमत के साथ जीत हासिल करेगा.