Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली में फिर गैंगवार की आहट,


  • नई दिल्ली: दिल्ली पर एक बार फिर गैंगवार की आहट सुनाई दे रही है। सोशिल मीडिया पर धमकी भरे तमाम मैसेजेस वायरल हो रहे हैं, जिसमें गैंगवार की धमकी दी गई है। रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद अब कुछ वायरल मैसेज दिल्ली पुलिस के लिए सिर दर्द बन गए है। ये मैसेज गैंगस्टर गोगी की फोटो के साथ वायरल किए जा रहे है।

पुलिस के सूत्रों की माने तो ये मैसेज गैंगस्टर गोगी के साथी रहे गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की तरफ से वायरल किए जा रहे है। हालांकि इस बात का अंदेशा पुलिस को पहले से ही हो रहा था, इसलिए दिल्ली की सभी जेलों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही इन बड़े बड़े गैंगस्टर के खास गुर्गे जो जेलों में बंद है या फिर अभी खुले घूम रहे है उनपर निगरानी रखी जा रही है।

एक वायरल मैसेज में लिखा, ”हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं कि हम मर गए, जल्द धमाका होगा।” जबकी दूसरे में लिखा, “नई जंग की शुरुआत है, जो हमारे साथ नहीं है, वो अपना ध्यान रखे। अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं है।”

इन वायरल मैसेज में धमकियां यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि इसके बाद लिखा, “कोई जायज हो या नहीं, आज से सड़कों पर खून नहीं सूखेगा, जंग के नियम बदल चुके है, नए नियम का पालन करते हुए जो जहां मिला जहां भी।”