Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार की छत पर बैठकर काटा केक, स्‍टंट करते हो सकता था हादसा


मेरठ, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (डीएमई) का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे बीस से ज्यादा युवक तीन से चार कारों में बैठे है। कुछ युवक कारों के शीशे व सनरूफ खोलकर स्टंट कर रहे है। उन्होंने चलती कार की छत पर बैठकर केक काटा और वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान कर उनपर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

20 से ज्‍यादा युवकों ने की अराजकता

डीएमई पर शनिवार देर रात दिल्ली की और से मेरठ आ रहे बीस से ज्यादा युवकों ने जमकर अराजकता की। उन्होंने कार से स्टंट किया, इसके बाद युवक चलती कार की छत पर चढ़ गए। उन्होंने कार की छत पर बैठकर केक काटा और जन्मदिन मनाया। युवकों ने काशी टोल प्लाजा से डेढ़ किलो मीटर पहले कार रोक ली और आतिशबाजी करने लगे। जिन्हें देखकर वाहन चालक रूक गए और जाम की स्थिति बन गई।

हो सकता था बड़ा हादसा

इंस्टाग्राम पर फालोअर्स बढ़ाने के लिए युवकों ने स्टंट की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। डीएमई पर वाहन तेज गति से चलते है। यदि स्टंट करते समय गाड़ी अनियंत्रित हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। अन्य वाहन चालकों ने युवकों के स्टंट की जानकारी टोल कर्मियों को दी।

कार के नंबर से युवकों की होगी पहचान

लेकिन उनके पहुंचने से पहले युवक तेज गति से कार लेकर फरार हो गए। परतापुर इंस्पेक्टर रामफल सिंह का कहना है कि डीएमई की टीम से फुटेज ले ली गई है। उसी आधार पर कार के नंबर से युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। नियमानुसार युवकों पर कार्रवाई की जाएगी।