News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार की मौत,


  • दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश शामिल हैं। हमलावर वकील बनकर आए थे और यह घटना कोर्ट रूम नंबर 207 में हुई है।

जानकारी के अनुसार हमला करने वाले दो बदमाश थे और जब उन्होंने जितेंद्र गोगी पर हमला किया तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश ढेर हो गए।

बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था रहती है और सबकी गेट पर ही चेकिंग होती है। चूंकि हमलावरों ने वकील की ड्रेस पहनी हुई थी तो माना जा रहा है कि इस वजह से वो लोग आसानी से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले। हालांकि यहां यह सवाल उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए और किसी को पता तक नहीं चला।

पुलिस इसे गैंगवार बता रही है और हमलावर टिल्लू गैंग के थे। जानकारी के अनुसार नामी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को हमले में कई गोलियां लगी हैं। मीडिया से बात करते हुए एक वकील ने बताया कि जब हमला हुआ तो जज और जितेंद्र के बीच में मात्र एक मीटर का फासला था। यहीं पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और ये भी कहा जा रहा है कि एक महिला वकील भी घायल हुई है।

कौन है गैंगस्टर जितेंद्र गोगी
गैंगस्टर गोगी पर हत्या, फिरौती, पुलिस पर हमला करने के मामले चल रहे थे। जितेंद्र को पुलिस ने पिछले साल गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। जब उसे गिरफ्तार किया गया था उस वक्त उस पर आठ लाख का इनाम था।