Latest News खेल नयी दिल्ली

दिल्ली हाईकोर्ट ने सुशील कुमार को दिया बड़ा झटका, मीडिया ट्रायल पर रोक संबंधित याचिका खारिज


  • सागर पहलवान के हत्या मामले में दिल्ली हाईकोर्ट से सुशील कुमार को बड़ा झटका लगा है. सुशील कुमार की मां की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने वाली याचिक को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. बता दें कि पहलवान की हत्या मामले में सुशील कुमार की नाम ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से मीडिया की रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की मांग की थी. लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया है.

सुशील कुमार की मां ने कोर्ट में कहा कि उनके बेटे ने देश के लिए मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाया है. उनके बेटे का इस मामले में मीडिया ट्रायल किया जा रहा है. मीडिया सुशील कुमार को एक अपराधी की तरह पेश कर रही है. इस कारण मीडिया ट्रायल पर रोक लगाई जाए. बता दें कि इस बाबत सुशील कुमार के वकील ने बताया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि 4 मई को एक फ्लैट खाली कराने को लेकर पहलावनों के दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद सागर धनखड़ की मौत हो गई. इस मामले में सुशील कुमार मुख्य आरोपी हैं जो फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है और एक वीडियो के सामने आने के बाद अब सुशील कुमार की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. सुशील कुमार इस वीडियो में हाथ में डंडा लिए दिखा पड़ रहे हैं और जमीन पर खून से लथपथ सागर पहलवान सुशील कुमार के सामने हाथ जोड़ रहा है.