Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दुबई जाने वाले विमान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार,


चेन्नई, दुबई जा रहे एक इंडिगो के विमान को शनिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली। एक अंजान फोन काल के बाद यह पता लगाने के लिए जांच की गई कि क्या विमान में कोई विस्फोटक रखा गया है। इस संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक गुमनाम काल आई जिसके बाद एयरपोर्ट पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। बाद में धमकी देने वाले का पता लगाया गया कि किसने और क्यों ये धमकी दी।

परिवार वालों को दुबई जाने से रोकना चाहता था व्यक्ति

जांच में पता लगा है कि शनिवार को दुबई जाने वाले एक निजी विमान को बम से उड़ाने की धमकी नशे में धुत एक व्यक्ति ने दी थी जो अपने परिवार के सदस्यों को देश से बाहर जाने से रोकना चाहता था। चेन्नई का यह निवासी अपने परिवार के दो सदस्यों को दुबई जाने से रोकना चाहता था, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

20 मिनट में रवाना होने वाला था विमान

हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां इंडिगो के विमान के अंदर तलाशी ली जो करीब 180 यात्रियों के साथ सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर रवाना होने के लिए तैयार था। फोन करने वाले का पता लगाने के लिए गहन पूछताछ की गई, जिसके बाद उसका पता लगाया जा सका।

विमान में नहीं मिला कुछ

विमान में ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे किसी को कोई खतरा हो, जिसके बाद अधिकारियों और अन्य लोगों ने राहत की सांस ली। इसके बाद, जिस उड़ान को सुबह 7.20 बजे रवाना होना था, वह दिन में बाद में अपने गंतव्य की ओर बढ़ेगी।