News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

बिहार: ग्रामीण कार्य विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के ठिकानों पर छापे, 4 करोड़ कैश बरामद


किशनगंज : किशनगंज ग्रामीण कार्य विभाग में कार्यरत अभियंता संजय कुमार राय के किशनगंज स्थित तीन ठिकाने पर आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर शनिवार को निगरानी विभाग की छापेमारी की गई। वहीं एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पटना में भी दो ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है। निगरानी की 13 सदस्यीय टीम ने किशनगंज में अभियंता संजय कुमार राय के रूईधाशा स्थित आवास और उसके द्वारा रखे गए निजी इंजीनियर ओम प्रकाश यादव के लाइनपाड़ा आवास और कार्यालय के कैशियर खुर्रम सुल्तान के लाइनपाड़ा स्थित आवास पर छापेमारी की गई।

  • किशनगंज ग्रामीण कार्य विभाग अभियंता के तीन ठिकाने पर छापेमारी
  • चार करोड़ नकदी बरामद

jagran

छापेमारी में ग्रामीण कार्य विभाग के निजी इंजीनियर ओमप्रकाश के घर से करीब तीन करोड़ रुपये नकदी और विभाग के कैशियर के घर से करीब एक करोड़ रुपये नकदी बरामद हुआ है। कुल कितनी राशि है इसके लिए मशीन मंगाई जा रही है।

टीम का नेतृत्व कर रहे निगरानी के डीएसपी अरूण कुमार पासवान ने बताया कि किशनगंज ग्रामीण कार्य विभाग वन के अभियंता संजय कुमार राय और उनके द्वारा रखे गए निजी इंजीनियर ओम प्रकाश यादव और कैशियर खुर्रम सुल्तान के घर छापेमारी की गई। इस दौरान निजी इंजीनियर के घर से करीब तीन करोड़ रुपये नकदी और कैशियर के घर से करीब एक करोड़ रुपये नकदी बरामद हुई है।

कुल कितनी राशि है इसके लिए नोट गिनने की मशीन मंगाई जा रही है। उन्होंने बताया कि 26 अगस्त को निगरानी में कार्यपालक अभियंता संजय कुमार राय के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पटना स्थित उनके दो ठिकाने और किशनगंज में तीन ठिकाने पर छापेमारी की गई है।