Latest News मनोरंजन

देवोलीना ने ‘बिग बॉस’ में बताया कौन है सबसे गंदा


नई दिल्ली, । बिग बॉस एक ऐसा मंच है जहां आने वाले अपनी असलियत ज्यादा दिनों तक छुपा नहीं पाते। पर्दे पर नजाकत दिखाने वाले सिताने असल जिंदगी में कैसे हैं ये पता चल ही जाता है। कभी-कभी तो ये हकीकत इतनी बदसूरत होती है कि फैंस का दिल ही टूट जाता है। सीजन 15 में तेजस्वी प्रकाश के साथ भी ऐसा ही हुआ। देवोलीना ने स्वारागिनी फेम एक्ट्रेस के ऐसे ऐसे राज से फर्दा उठाया कि लोग हैरान रह गए।

4 कंटेस्टेंट्स पहुंचे फिनाले

हुआ ये कि घर में बीते एपिसोड में हुए टास्क की बदौलत शो के राखी सावंत के साथ-साथ तीन और फाइनलिस्ट मिल गए हैं। करण, उमर और रश्मि के बाद अब एक और कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले मिलने वाला है। इसके चुनाव के लिए टास्क के तहत बिग बॉस ने ने घरवालों की बैठक लगाई।

आखिरी फाइनलिस्ट के लिए हुआ टास्क

टास्क के तहत बचे हुए 6 सदस्यों को बिग बॉस ने घर के एक हिस्से के साथ किसी एक सदस्य को एक टाइटल दिया और बिग बॉस द्वारा चुने इस सदस्य को बताना था कि बिग बॉस का दिया यह टाइटल के घर के किस सदस्य पर सही बैठता है। टास्क के अंत में जिस सदस्य के सबसे ज्यादा घर के हिस्से होंगे वही इसका विजेता होगा।

तेजस्वी हैं सबसे गंदी

टास्क को शुरू करते हुए सबसे पहले बिग बॉस ने बाथरूम एरिया के लिए देवोलीना के नाम का ऐलान किया और उन्हें टाइटल दिया अस्वच्छ। इस टास्क को करते हुए दोवोलीना ने तेजस्वी का नाम इस टाइटल के लिए सटीक बताया। देवोलीना ने तर्क देते हुए कहा कि मेरे हिसाब से अस्वच्छ का यह टाइटल तेजस्वी के लिए बिल्कुल सही है, क्योंकि वह अक्सर बाथरूम में सिगरेट की राख छोड़ देती हैं।