Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

दोस्त की बहन से प्‍यार का भयावह अंजाम भाई-बाप ने प्रेमी को कॉल करवाकर घर बुलाया अगले दिन बोरी में मिला शव


मोतिहारी (पूचं.), : जिले के तुरकौलिया थानाक्षेत्र की रघुनाथपुर ओपी के सपही में प्रेम-प्रसंग में लड़की (प्रेमिका) के भाई व पिता ने मिलकर शनिवार की रात इंटर के एक छात्र की हत्या कर दी।

हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर सपही वार्ड संख्या-आठ में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, लड़की और उसकी मां की खोज की जा रही है।

इंटर का छात्र था नीतीश

बताया गया कि सपही निवासी नीतीश कुमार (18) इंटर का छात्र था। वह मोतिहारी के अगरवा स्थित एक निजी छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था।

इस बीच शनिवार की रात लड़की ने नीतीश को अपने घर बुलाया। इसके बाद नीतीश पूरी रात लापता रहा। इसी दौरान स्थानीय पुलिस ने सपही वार्ड संख्या-आठ से रविवार की सुबह नीतीश का शव बरामद किया।

शव बरामदगी के साथ जांच में जुटी पुलिस ने तत्काल लड़के के मित्र व लड़की के भाई भाई रितेश कुमार को पकड़ा, उससे की गई पूछताछ के आधार पर उसके पिता भुटेली साह को भी गिरफ्तार किया गया। हालांकि, पुलिस कार्रवाई शुरू होने के साथ लड़की व उसकी मां घर छोड़कर भाग निकले।

लड़की के परिवार को लगी प्रेम-प्रसंग की भनक तो बनाया हत्‍या का प्‍लान

घटना के बाद इलाके में अटकलें तेज हैं। पुलिस के मुताबिक, नीतीश का प्रेम-प्रसंग अपने मित्र रितेश की बहन से ही चल रहा था। वह वहां आता-जाता रहता था।

इस बीच परिवार के लोगों को दोनों के रिश्ते के बारे में जानकारी लग गई। फिर साजिश के तहत शनिवार की रात रितेश को बुलाया गया।

हत्या कर उसका शव बोरे में बंद कर सपही वार्ड संख्या-आठ स्थित झाड़ियों में फेंक दिया गया। पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद छात्र के परिवार में कोहराम मचा है।

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या की गई है। मामले में लड़की के पिता व भाई को गिरफ्तार किया गया है। लड़की व उसकी मां की खोज में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।  श्री राज, पुलिस उपाधीक्षक, मोतिहारी सदर (पूर्वी चंपारण)