Latest News मनोरंजन राष्ट्रीय

‘दो दिन तक मुझे टॉर्चर किया, सुसाइड का ख्याल आया’, अनुराग डोभाल ने Bigg Boss को किया एक्सपोज


 नई दिल्ली। : यूट्यूबर अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) ‘बिग बॉस 17‘ के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं। वह कई बार बिग बॉस और सलमान खान से पंगा ले चुके हैं। बीते दिनों घरवालों की वोटिंग की वजह से अनुराग को एविक्ट कर दिया गया था। अब शो से निकलने के बाद अनुराग ने बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाया है।

अनुराग डोभाल ने किया बिग बॉस को एक्सपोज

अनुराग डोभाल ने शो से निकलते ही बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाया है। अनुराग ने शो से निकलने के बाद अपने यूट्यूब चैनल यूके राइडर 07 पर एक व्लॉग शेयर कर बिग बॉस को एक्सपोज किया है। उनका कहना है कि शो में सफर खत्म होने के बाद जब वह बाहर आए तो दो दिनों तक उन्हें उनके परिवार से बात नहीं करने दिया गया, जिसकी वजह से वह बहुत परेशान हो गए थे।

बिग बॉस ने अनुराग को किया टॉर्चर

व्लॉग में अनुराग डोभाल कहते नजर आए कि बिग बॉस ने उन्हें टॉर्चर किया। बकौल अनुराग, “बिग बॉस से निकलने के बाद मुझे जिस होटल में रखा गया था, मुझे दो दिन तक मेरे घरवालों से कोई कॉन्टैक्ट नहीं करने दिया गया। शो खत्म हो गया था, लेकिन उसके बाद भी मुझे लग रहा था कि यार यह मुझे कितना टॉर्चर कर रहे हैं। मैं वैसे ही तीन महीने एक ऐसी जगह बिताकर आया था, जहां मेरा दुनिया से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था।”

अनुराग डोभाल को आए सुसाइड के ख्याल

अनुराग डोभाल ने बताया कि होटल में दो दिनों तक बिना परिवार से बात किए और बिना मोबाइल के रहना उनके लिए काफी मुश्किल था। एक पल उन्हें सुसाइड तक का ख्याल आ गया था। अनुराग ने कहा, “मेरे मां-बाप से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था। इन्होंने दो दिन तक मुझे मेरी फैमिली से दूर रखा। ना ही इन्होंने मुझे मेरी फैमिली से बात करने दिया और ना ही मुझे मेरा फोन दिया। मैं जब उस होटल में दो दिन रहा तो मुझे सुसाइड का ख्याल भी आया।”

अनुराग ने आगे कहा, “मैं सोच रहा था कि मैंने ऐसा क्या ही कर दिया कि मैं अब तक यह सजा भुगत रहा हूं। भगवान जी ने मुझे थोड़ी सद्भुद्धि दी है, इसलिए मैंने उस होटल के अंदर कोई गलत कदम नहीं उठाया। इतने लंबे समय तक दुनिया के साथ कटऑफ रहने के बाद जब बाहर आया, उसके बाद भी उन्होंने मुझे मेरी फैमिली से मिलने नहीं दिया।”