Latest News खेल

द‍िल्‍ली पु‍लिस ने पहलवान सुशील कुमार का अपडेट द‍िल्‍ली की AAP सरकार को द‍िया,


जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर की हत्या के मामले में नाम सामने आने के बाद से फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को लेकर अब द‍िल्‍ली पु‍लिस ने द‍िल्‍ली सरकार को एक पत्र ल‍िखा है. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार को खत लिखकर अवगत कराया है क‍ि सुशील कुमार हत्या और अपरहण के मामले में फरार चल रहा है.

बताया जा रहा है क‍ि कागजी तौर पर इसलिए दिल्ली सरकार को अवगत कराया गया है, क्योंकि सुशील पहलवान दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले छत्रसाल स्टेडियम में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात है. अब सवाल उठता है की हत्‍या और अपरहण के मामले में फरार होने के बाद सुशील के ख‍िलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद भी दिल्ली सरकार ने उसे उसके पद से अब तक हटाया नहीं है. जबकि दिल्ली मे लॉकडाउन के बाबजूद सुशील पहलवान लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को लेकर स्टेडियम में दाखिल हुआ था. जहां पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई, जिसमें एक पहलवान की मौत हो गई थी. दिल्ली पुलिस सरगर्मी से सुशील पहलवान की तलाश मे जुटी है.

आपको बता दें क‍ि हत्या के इस मामले में कथित रूप से सुशील कुमार का नाम सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके घर पर रेड मारी थी. दरअसल, दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसमें 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार समेत दो अन्य पहलवानों के घर छापेमारी की गई थी.