Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

धर्मांतरण मामला: IAS इफ्तेखारुद्दीन के बचाव में उतरे ओवैसी,


  1. ओवैसी ने कहा है कि 6 साल पुराने वीडियो को निकालकर जिस तरह जांच कराई जा रही है, उससे पता चलता है कि सरकार मुस्लिम विरोधी है. विपक्ष भी मुस्लिमों के मामले में गूंगा बन जाता है.

धर्मांतरण मामला : उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण मामले पर अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. अपने बयान में उन्होंने आरोपी आईएएस इफ्तेखारुद्दीन का बचाव किया है. ओवैसी ने कहा है कि सरकार ने जानबूझकर वीडियो वायरल कराया है, क्योंकि इफ्तेखारुद्दीन मुस्लिम है.

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा है ?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”योगी सरकार ने जानबूझकर वीडियो वायरल कराया है, क्योंकि इफ्तेखारुद्दीन एक मुसलमान हैं. सरकार को बताना चाहिए कि उन्होंने किस नियम का उल्लंघन किया है. 6 साल पुराने वीडियो को निकालकर जिस तरह जांच कराई जा रही है, उससे पता चलता है कि सरकार मुस्लिम विरोधी है. विपक्ष भी मुस्लिमों के मामले में गूंगा बन जाता है.”

इफ्तिखारुद्दीन पर धर्म परिवर्तन करवाने के गंभीर आरोप

गौरतलब है कि यूपी सड़क परिवहन निगम के चेयरमैन IAS इफ्तिखारुद्दीन पर सरकारी अधिकारी रहते हुए सरकारी आवास में धर्म परिवर्तन करवाने के बहुत गंभीर आरोप लगे हैं. वीडियो तब का बताया जा रहा है, जब वो कानपुर मंडल के कमिश्नर थे. और इसमें वो साफ तौर पर लोगों को इस्लाम कबूल करने के लिए उकसा रहे हैं और भड़का भी रहे हैं.