Latest News खेल

धोनी खेल रहे थे मैच, माता-पिता अस्पताल में भर्ती, CSK ने दिया मेडिकल अपडेट


  • मुंबई (पीटीआई)। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि फ्रेंचाइजी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता की स्थिति पर “निगरानी” रखेगी, जिनका इलाज रांची के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बुधवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स पर सीएसके की जीत के बाद मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में फ्लेमिंग ने कहा कि स्थिति “नियंत्रण में” है। कोच ने कहा, ‘मैनेजमेंट के तौर पर, हम उनकी पारिवारिक स्थिति से अच्छी तरह परिचित हैं और एमएस और उनके परिवार के लिए हर संभव मदद कर रहे हैं। अभी स्थिति नियंत्रण में है लेकिन हम अगले कुछ दिनों में इस पर नजर रखेंगे।”
CSK ने जारी किया मेडिकल अपडेट

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की मां देविका देवी और पिता पान सिंह बुधवार को कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। कोविड पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है। फ्लेमिंग ने कहा कि उन्होंने इसके बारे में कप्तान से बात की है और उन्होंने अपने परिवार के लिए एक सेट-अप बनाया है। उन्होंने कहा, “यह हर किसी के लिए कठिन समय है। भारत में स्थिति काफी खराब है, लेकिन यह दोस्तों और परिवार के साथ आईपीएल में पहुंच सकता है मगर उम्मीद है कि बुलबुले में ऐसा नहीं होगा।-

परिवार को पूरा सपोर्ट
फ्लेमिंग ने कहा, “हमारी यह जिम्मेदारी है कि वह यह सुनिश्चित करे कि उन्हें पूरा सपोर्ट मिले, जिसकी उसे जरूरत है और उम्मीद है कि उसका परिवार जल्दी ठीक हो जाए।” बता दें धोनी की पत्नी साक्षी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सास-ससुर के बारे में अपडेट साझा किया था। साक्षी ने बताया था कि वे लोग फिलहाल ठीक हैं। हम सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।