Latest News खेल

नई टीम के साथ मेसी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस,


  • नई दिल्ली: दुनिया के टॉप फुटबॉलर लियोनेल मेसी आखिरकार नई टीम की ओर से खरीद लिए गए। उन्हें फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने खरीदा। वे कल रात 10 बजे बिक्री के लिए गए और महज एक मिनट के अंदर खरीद लिया गया।

अगले सीजन में पीएसजी के लिए वह 30 नंबर की शर्ट पहनेंगे। क्लब ने बुधवार को पारस डेस प्रिंसेस ऑडिटोरियम में मेसी के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी की। छह बार के बैलन डी’ओर विजेता ने मंगलवार को पीएसजी के साथ दो साल का अनुबंध किया है। इस मौके पर मेसी ने कहा कि पेरिस सेंट-जर्मेन में शामिल होने के बाद उनका एक बार फिर चैंपियंस लीग जीतने का सपना है।

मेसी ने आगे कहा कि मार्को वेराट्टी ने दिखाया है कि वह एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं, जो अपनी स्थिति में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। मैसी ने कहा, बार्सिलोना छोड़ना काफी मुश्किल था, लेकिन मैं पीएसजी के साथ जुड़ने पर खुश हूं। ये एक बेहतरीन सदस्यों वाली टीम है।

मैसी की फैन फॉलोइंग इतनी है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के वेन्यू के बाहर प्रशंसकों की भीड़ लग गई। उनकी शर्ट खरीदने के इंतजार में पार्क डेस प्रिंसेस के बाहर कतार में प्रशंसक खड़े हो गए।

फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट जर्मन के लिए लियोनेल मेसी हर साल 25 मिलियन पाउंड (करीब 258 करोड़ रुपये) लेंगे। मेसी के पास इस डील को 3 साल तक बढ़ाने का विकल्प होगा। मेसी बार्सिलोना में एक नए पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार थे, लेकिन क्लब इस सौदे को पूरा करने में असमर्थ था। इसलिए ये डील पहले दो साल के लिए ही की गई है।