Latest News मनोरंजन

नई मुसीबत में एक्‍टर रणदीप हु्ड्डा, स्क्रिप्‍ट राइटर-गीतकार ने भेजा 10 करोड़ का नोटिस


  • नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. उन पर प्रिया शर्मा नामक एक पटकथा लेखक एवं गीतकार ने उनकी कई स्‍क्रीप्‍टें वापस न लौटाने एवं धमकाने का आरोप लगाया है. प्रिया शर्मा का आरोप है कि एक्‍टर रणदीप हुड्डा एवं उनके अन्‍य साथियों ने साथ काम करने का मौख‍िक वादा देकर उनकी 15 साल की मेहनत से लिखी गईं स्क्रिप्टें एवं गीत उनसे मंगा लिए, इसके बाद उन्‍हें झांसा देते रहे और अब ये स्‍क्रीप्‍ट भी वापस नहीं की जा रही हैं और उल्‍टा धमकाया जा रहा है. प्रिया ने रणदीप एवं अन्‍य को लीगल नोटिस भेज 10 करोड़ का मुआवजा मांगा है, साथ ही उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को भी कहा है.

गुजरात (Gujarat) की रहने वालीं प्रिया शर्मा द्वारा यह लीगल नोटिस एक्‍टर रणदीप हुड्डा, उनकी मां आशा हुड्डा, मनदीप हु्ड्डा, डॉ. अंजलि हुड्डा सांगवान, मनीष (डॉ. अंजलि के बिजनेस पार्टनर), पांचाली चक्रबर्ती (रणदीप की मैनेजर) तथा रेणुका पिल्‍लई (मेकअप आर्टिस्‍ट) को यह लीगल नोटिस भेजा गया है.

प्रिया शर्मा ने अपने वकील रजत कलसन के मार्फत यह लीगल नोटिस भेजा है. इसमें कहा गया है कि वह 2012 में फेसबुक के जरिये रणदीप हुड्डा (Actor Randeep Hooda) के संपर्क में आईं, जिसके बाद वह दोस्‍त बन गए और पारिवारिक बातें तक भी होने लगीं. बातचीत के दौरान प्रिया ने रणदीप हुड्डा की मां को बताया कि उन्‍होंने रणदीप को ध्‍यान में रखते हुए पिछले 8 सालों में कई स्क्रिप्‍ट लिखी हैं और वह फ‍िल्‍म बनाने के लिए इन्‍हें रणदीप से शेयर करना चाहती हैं. इस पर रणदीप की मां ने उनसे कहा कि ‘तुम तो अपनी ही हो, घर की हो’. हमारा प्रोडक्‍शन हाउस जल्‍द आने वाला है तो वह अपनी स्‍क्रीप्‍ट पांचाली और रेणुका को भेज दें.