Latest News मनोरंजन

नचिकेत लेले का हुआ विवादित एविक्शन, फैंस ने जजों पर लगाए पक्षपात के आरोप, सिंगर ने दिया ये जवाब


टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ से कंटेस्टेंट नचिकेत लेले एविक्ट हो गए हैं. इससे उनके फैंस के बीच नाराजगी फैल गई है. नचिकेत के साथ अन्य दो कंटेस्टेंट सवाई भट्ट और मोहम्मद दानिश एविक्शन के लिए एलिमिनेट हुए थे. दुर्भाग्य से नचिकेत लेले को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया क्योंकि उन्हें बहुत कम वोट मिले थे.

हालांकि, नचिकेत के फैंस उनके एविक्शन से खुश नहीं हुए. कई लोगों ने ‘इंडियन आइडल 12’ के जजों पर सवाई भट्ट पक्ष लेने का आरोप लगाया. कई लोगों ने कहा कि उन्होंने(नचिकेत) गाने से ज्यादा एक्ट पर ध्यान दिया, जिसकी वजह से उनका परफॉर्मेंस खराब हुआ और उन्हें बाहर होना पड़ा. फैंस इसे विवादित एविक्शन बता रहे हैं.

मानसिक दवाब में परफॉर्मेंस

अभ नचिकेत लेले ने बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में इस पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उनका ये बुरा दिन था. उन्होंने बताया कि एक ही वक्त में एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग करने को लेकर उन पर काफी मानसिक दवाब था. उन्होंने जजों पर लग रहे पक्षपात के आरोपों को आधारहीन बताया है. उन्होंने कहा कि कंटेस्टेंट्स के लिए किसी भी जज ने पक्षपात नहीं किया.

जजों ने पक्षपात नहीं किया

नचिकेत ने कहा,”जज ने किसी का भी पक्षपात नहीं किया है. शो का थीम ही है सबसे अच्छा सिंगर. यहां सभी लोग अच्छे हैं. एक से बढ़कर एक हैं. ऐसे में मैं नहीं कहूंगा किसी को जीताने के लिए मुझे निकाला गया या फिर पक्षपात हुआ. कभी न कभी किसी न किसी को बाहर तो जाना ही है. हमें इसे स्वीकार करना चाहिए. उस दिन बुरा दिन था तो बाहर हो गया. बाकि शो तो चलता रहेगा और हम भी आगे बढ़ते रहेंगे.”

ऑडियंस के साथ जुड़ाव

नचिकेत ने कहा कि अलग कॉस्ट्यूम और गाने में अलग वैरायटी ने ऑडियंस के साथ जोड़ने में मदद की. उन्होंने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतना प्यार मिलेगा. सपोर्ट करने के लिए फैंस का धन्यवाद.