Latest News नयी दिल्ली राजस्थान

नड्डा आज राजस्थान के बीजेपी सांसदों से मुलाकात करेंगे


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार शाम को राज्य के सांसदों के साथ पार्टी की राजस्थान इकाई के कामकाज की समीक्षा करेंगे। यहां रात्रिभोज की बैठक में संसद के दोनों सदनों के सभी भाजपा सांसद शामिल होंगे।राजस्थान भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष के भी राज्य में पार्टी के कामकाज की समीक्षा बैठक में भी शामिल होने की संभावना है।

एक सूत्र ने कहा, दिल्ली में रात्रिभोज पर समीक्षा बैठक में नड्डा संतोष राजस्थान के सांसदों के साथ बातचीत करेंगे पार्टी से संबंधित मुद्दों कांग्रेस शासित राज्य सरकार की विफलता पर चर्चा करेंगे।

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व कोविड की दूसरी लहर के दौरान सेवा ही संगठन अभियान के तहत किए गए कार्यो की समीक्षा करेगा कि पार्टी अन्य मुद्दों के साथ-साथ नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को जनता के बीच कितनी प्रभावी ढंग से प्रचारित करती है।

पार्टी के एक नेता ने कहा, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के आउटरीच कार्यक्रम की स्थिति पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की जाएगी। बैठक में राज्य में कांग्रेस सरकार की विफलता को उजागर करने की योजना पर भी चर्चा की जाएगी।

बुधवार को नड्डा ने मध्य प्रदेश के पार्टी सांसदों से रात्रिभोज पर मुलाकात की।