News TOP STORIES आगरा आज़मगढ़ उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड चंदौली जौनपुर झारखंड नयी दिल्ली पंजाब पटना बंगाल बलिया बिहार भदोही, ज्ञानपुर मऊ मध्य प्रदेश महाराष्ट्र मिर्जापुर रांची राजस्थान राष्ट्रीय लखनऊ वाराणसी सोनभद्र

नहीं रहे मुलायम सिंह यादव, 82 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा


 

  1. 10:27 AM, 10 Oct 2022

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मुलायम सिंह यादव को बताया जमीनी नेता

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया दुख, राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा- श्री मुलायम सिंह यादव जी ज़मीन से जुड़े एक ऐसे नेता थे जिन्होंने कई दशकों तक उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाई। अपने लम्बे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने अनेक पदों पर काम किया और देश, समाज एवं प्रदेश के विकास में अपना योगदान दिया। उनका निधन बेहद पीड़ादायक है।

  2. 10:18 AM, 10 Oct 2022

    मुलायम सिंह यादव के निधन पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जताया दुख

    मुलायम सिंह यादव के निधन पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जताया दुख

    मुलायम सिंह यादव के निधन पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने दुख व्यक्त किया, मुलायम सिंह यादव जी के निधन का दुखद समाचार मिला। भारतीय राजनीति में UP के पूर्व मुख्यमंत्री, भारत सरकार के रक्षामंत्री व सामाजिक न्याय के सशक्त पैरोकार के रूप में उनका योगदान याद रखा जाएगा।

  3. 10:14 AM, 10 Oct 2022

    पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया शोक

    पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर जताया शोक

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, मुलायम सिंह यादव जी ने यूपी और राष्ट्रीय राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाई। वह आपातकाल के दौरान लोकतंत्र के लिए एक प्रमुख सैनिक थे।

  4. 10:10 AM, 10 Oct 2022

    अखिलेश यादव ने ट्वीट कर दी जानकारी

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की पुष्टि की है।

  5. 10:08 AM, 10 Oct 2022

    पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार सुबह हुआ निधन

    समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का सोमवार सुबह निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था।