Latest News करियर राष्ट्रीय

नाबार्ड में निकली कंसल्टेंट की संविदा भर्तियां, सैलरी 1.25 लाख तक, ये रहा अप्लाई लिंक


 नाबार्ड में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) के पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी नाबार्ड कंसल्टेंसी सर्विसेस (NABCONS) ने विभिन्न क्षेत्रों में कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा मंगलवार, 17 जनवरी 2023 को जारी विज्ञापन के अनुसार कंसल्टेंट, कंसल्टेंट – सिविल इंजीनियर, कंसल्टेंट – स्किल, कंसल्टेंट – स्टैटिस्टिक्स एण्ड डाटा एनालिटिक्स, एसोशिएट कंसल्टेंट – बिजनेस डेवेलपमेंट और एसोशिएट कंसल्टेंट – फूड प्रॉसेसिंग एण्ड स्टोरेज के पदों पर भर्ती की जानी है।

NABARD Recruitment 2023: संविदा पर होंगी नाबार्ड कंसल्टेंट की भर्तियां, सैलरी 1.25 लाख तक

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि नाबार्ड के नाबकॉन्स द्वारा विज्ञापित कंसल्टेंट के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जाएगी। संविदा की अवधि आरंभ में एक वर्ष होगी और इसके वर्ष दर वर्ष अधिकतम तीन साल के लिए बढ़ाया जाएगा, जो कि कंपनी की नीतियों के अनुसार उम्मीदवार के प्रदर्शन की वार्षिक समीक्षा के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, इस संविदा का तीन माह के नोटिस के साथ समाप्त किया जा सकता है। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। साथ ही, नियुक्ति के बाद उम्मीदवारों को अधिकतम 1.25 लाख रुपये प्रतिमाह की सैलरी दी जाएगी। पदों के अनुसार सैलरी की जानकारी विज्ञापन में देखें।

NABARD Recruitment 2023: नाबार्ड कंसल्टेंट भर्ती के लिए अप्लाई लिंक

ऐसे में नाबार्ड के नाबकॉन्स द्वारा विज्ञापित कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, nabcons.com पर कैरियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। पदों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन का लिंक इसी भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। आवेदन की आखिरी तारीख 26 जनवरी 2023 निर्धारित है।