Latest News पटना बिहार

लालू यादव से मुलाकात के बाद चिराग से मिले RJD नेता श्याम रजक


  • जैसा की आप जानते हैं कि बिहार की सियासत में कब कौन कहा दाव खेल जाए और कौन कब किस पार्टी में चला जाए इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। बिहार में हमेशा ही राजनीतिक गहमा गहमी बनी रहती है। इसी बीच एक ओर जहां लोजपा की कमान को लेकर चाचा-भतीजे में लड़ाई जारी है, वहीं दूसरी ओर चिराग पासवान और राजद नेता श्याम रजक की मुलाकात ने बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गयी हैं।

चिराग शनिवार की दोपहर ही अपनी आशीर्वाद यात्रा को बीच में छोड़कर दिल्ली रवाना हो गए थे। चिराग के दिल्ली पहुंचते ही श्याम रजक जो पहले से ही वहां मौजूद थे, उन्होंने शनिवार की रात चिराग से उनके आवास पर मुलाकात की जिसके बाद बिहार की राजनीतिक गलियारे में इस बात को लेकर चर्चा है कि क्या श्याम रजक तेजस्वी यादव या फिर लालू प्रसाद का कोई संदेश लेकर चिराग से मिले?

गैरतलब है कि शुक्रवार को श्याम रजक ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से दिल्ली में मुलाकात की थी। यहां यह जानना बेहद जरूरी है कि लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद पहली बार आरजेडी के किसी बड़े नेता ने चिराग पासवान से मुलाकात की है।

ऐसे में इस बात की भी चर्चा है कि श्याम रजक ने चिराग पासवान को विपक्ष के साथ मिलकर उसे मजबूती प्रदान करने की पेशकश की है। बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के टूटने के बाद से लगातार आरजेडी के कई नेताओं ने चिराग पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है।