पटना

नालंदा: महादलित परिवार की 8 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या


  • साक्षय मिटाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

  • घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हिलसा फतुहा मुख्य मार्ग एवं रेलवे लाइन को किया घंटों जाम

हिलसा (नालंदा)(संसू)। मानवता को शर्मसार करते हुए हैवानों ने महादलित परिवार की 8 वर्षीय बच्ची के साथ गैंग रेप करने के बाद उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से बच्ची की लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। यह विदारक घटना कराय परसुराय थाना क्षेत्र के चन्दकुरा गांव में बुधवार की रात में घटी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हिलसा फतुहा मुख्य सड़क एवं रेलवे लाइन को करीब 6 घंटे तक जाम रखा।

आक्रोशित ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी एवं पीड़ित परिवार को मुआवजा की मांग कर रहे थे। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया। बताया जाता है कि चन्दकुरा गांव निवासी राजनंदन माझी की 8 वर्षीय बच्ची बुधवार की शाम 7:00 बजे से लापता हो गई। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन किए जाने के बाद भी रात्रि में उसका कोई पता नहीं चला।

गुरुवार की सुबह अर्धनग्न अवस्था में उसकी लाश चंद्रपुरा गांव के सामने हिलसा फतुहा रेलवे ट्रैक पर फेंका हुआ मिला। बच्ची की लाश मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते हजारों ग्रामीणों ने सड़क पर पहुंच कर हिलसा फतुहा मुख्य सड़क एवं रेलवे लाइन को करीब 6 घंटे तक जाम रखा।

आक्रोशित ग्रामीण हत्यारों की अभिलम्ब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इधर घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में कराय परसुराय , हिलसा एवं चिकसौरा थाना की पुलिस पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेजा।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री प्रसाद ने बताया कि अपराधियो को पकड़ने के लिए पटना से डाग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया है। रेप के बाद हत्या के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। शीघ्र ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।